January 15, 2009

कभी तो आएगी याद मेरी


कभी तो आएगी याद मेरी
कभी तो होगी बात मेरी

कभी तो होगा वो उजाला जिसमे जीना चाहता हूँ मैं
कभी तो हटेगा ये अँधेरा जिसमे दम घुटता हैं मेरा

कभी तो आएगी वो शाम जिसमे होगा तुम्हारा साथ
कभी तो आएगा वो पैगाम जिसमे लिखी होगी ये बात

कभी तो आएगी याद मेरी
कभी तो होगी बात मेरी

जिंदगी में हमेशा मुश्किल डगर पर चला हूँ मैं
कांटो का साथ मिला है हमेशा
फूलो के लिए तरसा हूँ मैं

कभी तो आएगी याद मेरी
कभी तो होगी बात मेरी

लोग कहते है किस्मत नही देती है मेरा साथ
शायद इसिलिये रहा हूँ मैं अब तक खाली हाथ

किस्मत तो एक चाँद हैं
मेहनत के उजाले बिना अधुरा हैं
मेरे उजाले से चमकेगा चाँद एक दिन
अमावस से पूनम हो जायेगी मेरी रात उस दिन


कभी तो आएगी याद मेरी
कभी तो होगी बात मेरी


जब पीछे मुड़कर देखता हूँ गुजरे हुए पलों को
तो दिखाई देता हैं ये के
जीता तो नही हूँ मैं अब तक
परन्तु हारा कैसे जाता हैं ये जरूर सीखा हैं

कभी तो आएगी याद मेरी
कभी तो होगी बात मेरी

4 comments:

  1. I absolutely loved your last lines! Just yday I told a friend "Nothing lose. Experience gained."

    :D

    ReplyDelete
  2. Too good :

    किस्मत तो एक चाँद हैं
    मेहनत के उजाले बिना अधुरा हैं
    मेरे उजाले से चमकेगा चाँद एक दिन
    अमावस से पूनम हो जायेगी मेरी रात उस दिन

    wow !!

    n thx fr d font :)

    ReplyDelete
  3. @rashi v..this is the spirit we had to carry in our life..
    think always positive

    ReplyDelete
  4. @pretty me

    thanks
    for more poems check out my blog
    of poems

    ReplyDelete

Comments are sexy.