Showing posts with label lover's talk. Show all posts
Showing posts with label lover's talk. Show all posts

April 24, 2011

Missing you

"Hello"
"Hello" sounds low...
"Kya hua tabiyat thik nahi hai kya?"
"Nahi toh..aise kyun puch rahe ho?"
"Bas aise hi ."
"Kisi ne kuch kaha kya?"
"Nahi.."
"Accha maine ye batane phone kiya tha ki iss hafte bhi nahi aa paunga. Bahut kaam hai.."

Doesn't say anything..
"Hello ho kya tum?"
"Ha.."
"Kuch toh bolo."
"Ha thik hai araam se ao..koi jaldi nahi nahi..mujhe tumhari bilkul yaad nahi aati.."
"Accha hai fir.. me 2 hafte baad aata hu fir.." smiles..
" Agar aur der ki toh bahut maar khaoge tum"
"Accha kisse pitvaogi?"
"Me khud tumhe bahut maarungi.. Kitna pareshan karoge.. jaldi aajaona.." 
"Dekhenge dekhenge kaise maarti ho tum.. Accha 2 hafte baad pakka aajaunga."
"Tumhe meri bilkul yaad nahi aati na.. me hi tumhara intezaar karti rehti hu.. jao tum.. me bhi chali jaungi tumse dur.." starts crying slowly..
"Hey jaan please rona mat.. mazak kar raha tha baba.. do din me niklunga..teesre din tumhare paas.."
"Sach?"
"Sachme..ab rona bandh karo.."
"Bahut bure ho tum."
"Pata hai.. Aur tum bahut acchi ho.. khush?"
"Ha bahut khush.."
"Tumne khana khaya?"
"Nahi.. "
"kyun?"
"Tumhare call ka wait kar rahi thi..abhi kha lungi.. Tumne khaya?"
"Nahi.. kaam hai thoda..baad me khaunga."
"Nahi abhi khao.. kaam baadme karo.. der ho gayi hai bahut.."
"Accha thik hai madam..abhi kha leta hu.. chalo bye.."
"bye.."
"Love you jaanu"
"love you too.. miss you.. "
"miss you too.. bye"
"bye"





April 20, 2011

Lover's talk..

 "Heloooo"
.. silence..."Helllo"
"So rahe the kya baby?"
"Nahi!" (grumpily)..
"Fir kaha ho?" (quiet innocently)
"Neend se uthati ho fir puchti ho so raha hu kya?" .. raises  his voice..
"Sorry to disturb" meekly..
"Accha.......its...."
Girl hangs up...

2nd call...

"Ha baba, bolo kya hua"
"Nahi jaane do.. tum so jao"
"Ho gaya na shona.. ab bolo tum kaha ho?"
"Train"
"Kaha jaa rahi ho?"
"Fir bhul gaye na? Exam hai mera aaj..
Ek toh tumne mujhe sube sube daata aur ab mujhe wish bhi nahi kar rahe ho"
"All the best jaanu"
"Thank you"
"Shaamko milogi?"
"Pehle tum sorry bolo.. "
"Accha baba galati ho gayi..sorry.."
"It's ok"
"Tum bhi sorry bolo ab"
"kyun kyun?"
"Phone ek baar nahi uthaya toh samajhna chahiye tha na.. der se aya tha kal.. so raha tha.. isliye chid gaya"
"Acha thik hai.. Sorry"
"Ye accha hai!! "
"Aye mera chotta wala sorry hai ha lekin"
"Hehe.. chalega.. kamse kam galati toh maani.. Bolo shaamko aogina?"
"Ha aungi.."
"love you jaan.."
"love you too jaanu."
"bye"
"bye"

1 min later..
"Phone rakho na"
"Tum rakho pehle"
"Tum"
"Nahi tum"
"Accha thik hai.. Har baar ki tarah me hi haar maanta hu.."
"Nahi suno.. saath me rakhte hai.."
"Ha chalo bye"
"Bye"
End of call...